Live-news: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दस खिलाड़ी कोरोना संक्रमित।

Live-news: पाकिस्तान में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, अब कोरोना वायरस ने इसी महीने होने वाली पाकिस्तान और इंग्लैंड की क्रिकेट मैचों की श्रंखला भी खतरे में पड़ गई है। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को 28 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना था। 
Pakistan cricket team


यहां पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच वनडे और टी-20 मैचों की श्रृंखला खेली जानी थी लेकिन अब इस दौरे पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। सोमवार को पाकिस्तान के तीन और मंगलवार को पाकिस्तान के साथ सात खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

टीम के अनुभवी खिलाड़ी फ़कर जमा के साथ-साथ इमरान खान, काशिव भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, वहाब रियाज भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
पीसीबी के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम और सपोर्ट स्टाफ को मिलाकर 35 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें शादाब खान, आरिफ राव और हैदर अली थे।
मंगलवार को हुए टेस्ट में पाकिस्तान के सात खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।
एक रिपोर्ट के अनुसार ये टेस्ट कराची लाहौर और पेशावर में कराए गए।
Pakistan cricket team

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 28 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना था यहां यहां इंग्लैंड के साथ उसने तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैच की श्रृंखला खेलनी थी। वह इंग्लैंड का दौरा करने वाली और दूसरी टीम होनी थी। फिलहाल वेस्टइंडिज में पहला देश है जो अभी इंग्लैंड के दौरे पर है अब वह 14 दिन के क्वॉरेंटाइन समय खत्म कर चुकी है और अभ्यास मैच खेलने के लिए एकदम तैयार हैं।
Pakistan cricket team

इससे समय पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब अख्तर भी  कोरोना पॉजिटिव उन्होंने ट्विटर पर अपने चाहने वालों से दुआ करने के लिए कहा था। फिलहाल शोएब अख्तर अभी स्वास्थ्य स्वस्थ हैं और कोरोना से जंग जीत चुके है।




Comments