Live-news:सुशांत सिंह राजपूत की याद में भूमि पेड़कर ने किया ये काम।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 16 दिन बीत चुके है लेकिन बॉलीवुड के अनेक कलाकारों को और उनके फैंस को अभी तक इस बात का यकीन नहीं हुआ है कि अब वे ये दुनिया छोड़कर जा चुके है। फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडणेकर ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा के साथ मिलकर "द साथ अर्थ फाउंडेशन" के सहयोग से 550 गरीब परिवारों तक खाना पहुंचाने का काम किया। 
Sushant Singh rajpoot

भूमि और उसे सुशांत फिल्म सोनचिरैया मैं एक साथ काम कर चुके हैं।
इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह की फोटो शेयर करते हुए भूमि ने लिखा कि मैंने एक साथ फाउंडेशन के जरिए अपने प्यारे दोस्त की याद में साढे 550 गरीब परिवारों की मदद करने का फैसला किया है। इस वक्त उन लोगों को हमारी मदद की जरूरत है, हमारे प्यार की आवश्यकता है, हमें आगे आकर उनकी मदद करनी चाहिए।
Sushant Singh Rajput
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एक इमोशनल पोस्ट करते हुए भूमि ने लिखा कि भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त। मैं हैरान हूं और दुखी भी। मैं अभी तक हैरान हूं कि तुम नहीं हो। मैं सितारों और तुम्हारी अंत इन बातों को एकटक देख रही हूं और तुम वहां बाकियों की तरह जगमगा रहे हो।
सुशांत सिंह राजपूत के जाने इतने दिनों के बाद भी अभी तक अनेक सितारों के मन में उनकी मौत का दुख है। इतने दिनों के बाद भी सोशल मीडिया पर उनके नाम पर पोस्ट लिखे जा रहे हैं उनके चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं।



Comments