Live-news: बॉलीवुड के इन स्टार ने सुसाइड करके अपने जीवन का किया अंत।

Live-news: बॉलीवुड के इन स्टार ने सुसाइड करके अपने जीवन का किया अंत। 


Live-news: 14 जून 2020 को बॉलीवुड के महान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिन्होंने एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, पीके, शुद्ध देसी रोमांस, केदारनाथ, काय पो चे जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
Live news bollywood


 बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह के लाखों चाहने थे लेकिन इन सब में भी सुशांत सिंह बिल्कुल अकेले थे और दुखी थे।
बॉलीवुड की चमक धमक लोगों को जितना अपनी और आकर्षित करती है लेकिन वास्तव में इसकी सच्चाई कुछ और है इससे पहले भी कई कलाकारों ने आत्महत्या कर अपने जीवन का अंत किया है।
जिया खान जिया खान बॉलीवुड की एक उभरती हुई कलाकार थी जिन्होंने अमिताभ बच्चन बच्चन के साथ निशब्द मूवी में काम किया था उनके इस रोल को काफी सराहा गया था वर्ष 2013 में जिया खान ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
Live news bollywood
 प्रत्यूषा बनर्जी कलर्स के धारावाहिक बालिका वधू से बहुत पॉपुलर हुई थी। उसके बाद उन्होंने बिग बॉस के एक शो में भी भाग लिया था। लेकिन 2016 को प्रत्युषा बनर्जी ने भी अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
Live news bollywood
सुसाइड करने वाले इन अभिनेताओं की लिस्ट में अब सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने कल अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
इन तीनों में जो एक खास बात है वह यह है कि तीनों तीनों के रिलेशनशिप अच्छे नहीं चल रहे थे बॉलीवुड के अंदर कुछ समय तक किसी अभिनेता अभिनेत्री का आपस में रिलेशनशिप में रहना और फिर टूट जाना है यह एक आम बात है। जो अब नहीं कभी नेताओं के लिए एक बड़े दुख का कारण बनता है लेकिन यह तीनों उसको सहन नहीं कर पाए और इस दुनिया से विदा लेने का फैसला किया।
सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद पूरा देश सदमे में है अनेक लोगों  उनकी मौत के बाद संवेदनाएं प्रकट की।

Comments