Live-news: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना संक्रमित, फैंस को अपने लिए दुआ करने को कहा।

Live-news: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना संक्रमित, फैंस को अपने लिए दुआ करने को कहा।


Live news Shahid Afridi


Live-news: आज पाकिस्तान से क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर निकल कर सामने आई है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
 शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके जानकारी दी "वीरवार से वह खुद को स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे उन्हें पूरे शरीर में इचिंग की समस्या हो रही थी,और उन्हें बुखार भी था। जिसके जिसके बाद उनका करोना टेस्ट करवाया गया और इस टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने अपने चाहने वालों से अपने लिए दुआ करने के लिए कहा ताकि वे कोरोना से जल्द ही ठीक हो जाए।"

Live news Shahid Afridi

शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर रह चुके हैं वे अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते रहे हैं। बहुत वर्षों तक सबसे तेज शतकीय पारी खेलने का रिकॉर्ड उनके नाम था, जिसे न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन ने तोड़ कर अपने नाम किया।
 शाहिद अफरीदी ने 2011 में के विश्व कप में पाकिस्तान की टीम का नेतृत्व किया था इस विश्व कप में पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी। सेमीफाइनल में इसे भारत के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।
शाहिद अफरीदी ने 1996 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। शाहिद अफरीदी ने अपने करियर में 27 टेस्ट, 395 वनडे, 98T20 मैच खेले। शाहिद अफरीदी शुरुआत में एक ओपनिंग बैट्समैन के नाते पाकिस्तान की टीम से जुड़े थे लेकिन धीरे-धीरे वह एक ऑलराउंडर के रूप में टीम के लिए विकसित हुए।

Live news Shahid Afridi

शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के दूसरे क्रिकेटर है जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इससे पहले तौफीक उमर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तभी कुमार ने अपने स्वस्थ होने होने की जानकारी कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर सबसे साझा की।

Comments