Live-news: बोलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कि आत्महत्या, जाने क्या था कारण।

Live-news: बोलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कि आत्महत्या, जाने क्या था कारण।

Live news Sushant Singh Rajput

Live-news: आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फासी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत सिंह राजपूत ने इस आत्महत्या ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया है।
सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कैरियर की शुरवात 2008 में छोटे पर्दे से किया। 2009 में उनका सीरियल पवित्र रिश्ता दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया गया। 
2012 में उन्होंने फिल्म "kai po Che" के साथ बड़े पर्दे पर अपने कैरियर की शुरुवात की। इस फिल्म को दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया गया। सुशांत सिंह राजपूत ने 'PK' और kedarnanth' जैसी शानदार फिल्में की। जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई। लेकिन जिस मूवी से उनके कैरियर को अलग पाचन मिली वह थी MS Dhoni "The untold story" भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी इस मूवी ने सुशांत सिंह राजपूत को एक बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में एक अलग पहचान दी।
Live news Sushant Singh Rajput

 आज सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह के इस फैसले ने सब को चोका दिया। सुशांत की आयु केवल 34 साल थी।

सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। दोनों हॉलिडे पर भी एक साथ देखे गए थे।
अब जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है तो ऐसे कयास लगा रहे जा रहे हैं कि पिछले कुछ समय से रिया चक्रवर्ती और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।
Live news Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रिया चक्रवर्ती और वह अच्छे दोस्त हैं। रिया चक्रवर्ती ने हाल ही के इंटरव्यू में कहा कि वह और सुशांत दोनों सिर्फ एक दूसरे के दोस्त है दोनों एक दूसरे को तब से जानते है जबसे दोनों ने यशराज फिल्म्स में एक साथ काम किया था। इसके साथ हमारे मैनेजर भी लंबे समय तक एक ही था।

यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहे थे और उनकाउनका इलाज भी चल रहा था फिलहालफिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने का अभी कोई कारण सामने नहीं आया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अब उन के फैंस में बहुत दुख का माहौल है।

Comments