Live-news: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कि इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से बातचीत।

Live-news: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से कोरोना के बाद की दुनिया बारे में बातचीत की।

Live news

Live-news: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार शाम को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। दोनों ने अपनी इस बातचीत में कोरोना वायरस की स्थिति के बारे में चर्चा की और कोरोना के काल के बाद दोनों देश मिलकर कैसे आपसी सहयोग बढ़ा सकते हैं। इसके बारे में भी चर्चा की बेंजामिन नेतन्याहू पांचवीं बार लगातार इजराइलइजराइल के प्रधानमंत्री बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कर जानकारी दी की उनकी अपने मित्र इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से लंबी बातचीत हुई दोनों कोरोना काल के बाद आपस में कैसे सहयोग और समन्वय से के देशों को कैसे मजबूत बना सकते हैं और दुनिया को कैसे आगे बढ़ा सकते हैं इस इस पर चर्चा की। इस चर्चा के भविष्य में सकारात्मक परिणाम देखने के लिए मिलेंगे।
Live news
 साथ ही प्रधानमंत्री ने बेंजामिन नेतन्याहू को पांचवीं बार प्रधानमंत्री बनने पर भी बधाई दी।

 भारत के प्रधानमंत्री ने इजरायल की कोरोना महामारी के दौरान  hydroxychloroqeen दावा देकर कोरोना वायरस से लड़ने में मदद की थी। इस पर बेंजामिन नेतनयाहू भारत का धन्यवाद किया। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत अपने मित्र देशों की मदद करने के लिए भरसक प्रयास करेगा।
Live news
इजराइल भारत का सबसे बड़ा मित्र देश है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बात जानते हैं इसलिए वह अपने और इजराइल  के संबंधों को और आगे बढ़ाना चाहते हैं।


Comments