Live-news: सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम मूवी जल्द ही होगी रिलीज।

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिन्होंने कुछ समय पहले ही डिप्रेशन के कारण मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट मैं सुसाइड कर लिया था। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉट स्टार पर रिलीज होने वाली है। 
Sushant Singh Rajput Dil bechara

यह सुशांत सिंह राजपूत के जीवन के अंतिम फिल्म है सुशांत सिंह राजपूत ने  काई पो चे, पीके, छिछोरे, शुद्ध देसी रोमांस जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।

इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत अपोजिट संजना संघी नजर आएगी। यह हॉलीवुड फिल्म "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" का रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है मुकेश छाबड़ा वही व्यक्ति है जो सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म काई पो चे में कास्टिंग डायरेक्टर थे। तब से सुशांत सिंह 
राजपूत और मुकेश चोपड़ा के अच्छे संबंध हैं और सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म का निर्देशन भी मुकेश छाबड़ा ने किया।
Dil bechara

गौरतलब है कि मुकेश छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को वादा किया था कि जब वह कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर बनेंगे, तो वे सुशांत सिंह राजपूत को बगैर बताओ हीरो के रूप में फिल्म में साइन करेंगे और दिल बेचारा मूवी में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को साइन करके अपना ही वादा पूरा किया।
 इस मूवी में सैफ अली खान भी छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे इस मूवी का संगीत एआर रहमान ने दिया है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म बहुत बड़ी हिट होने होने की संभावनाएं हैं। लेकिन लोक डाउन के कारण यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान स्ट्रार मूवी गुलाबो सिताबो और अक्षय कुमार की मूवी लक्ष्मी बम भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉच हो चुकी है।

Comments