Live-news: इमरान खान के बिगड़े बोल कहा भारत अपने लोगो तक पैसे पहुंचाने के लिए आपनाए पाकिस्तान मॉडल।

Live-news: इमरान खान के बिगड़े बोल कहा भारत अपने लोगो तक पैसे पहुंचाने के लिए आपनाए पाकिस्तान मॉडल।

Live news


Live news: कोरोना वायरस संकट के दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज एक ट्वीट करते हुए कहा कि भारत में 34% परिवार ऐसे हैं जिन्हें आर्थिक सहायता की बहुत आवश्यकता है अगर इन्हें अगले 1 सप्ताह में आर्थिक सहायता नहीं दी गई, तो स्थिति बहुत बिगड़ सकती है।पाकिस्तान इन लोगों को आर्थिक सहायता पहुंचाने में भारत की मदद कर सकता है।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा है कि जिस तरीके से पाकिस्तान ने अपने देश के लोगों की मदद के लिए उन तक पैसे पहुंचाए उसकी दुनिया भर में तारीफ हो रही है पाकिस्तान ने 120 बिलियन रुपए महज 1 सप्ताह में अपने देश के लोगों तक पहुंचाएं। भारत में 34% परिवार ऐसे हैं जिन्हें आर्थिक सहायता की जरूरत है इन्हें अगले 1 सप्ताह में आर्थिक सहायता पहुंचाने के लिए पाकिस्तान भारत की मदद करने के लिए तैयार हैं। भारत-पाकिस्तान के मॉडल का प्रयोग कर सकता है।
Live news
लेकिन भारत की मदद करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यह बात भूल गए कि यह वही देश है जो जिसमें महज 15 दिन बाद ही लॉकडाउन खत्म करना पड़ा था क्योंकि पार पाकिस्तान के सरकार के पास इतना पैसा नहीं है, कि वह लोग डाउन को आगे चला सके पाकिस्तान की खुद की आर्थिक हालत बहुत खराब है।
 ऐसे इमरान खान द्वारा उनकी जनता को 1 सप्ताह में 120 मिलियन रुपए पहुंचाने वाली बात एकदम झूठ लगती है

पाकिस्तान वही देश है जिसमें आज से कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश में डैम के निर्माण के लिए जनता को सरकार की मदद करने के लिए डोनेशन करने के लिए कहा था।
इसलिए पाकिस्तान का भारत को मदद करने की बात किसी को रास नहीं आ रही है पाकिस्तान ऐसा देश है जो हाथ में कटोरा लिए हुए दूसरे देशों से मदद मांग रहा है ऐसे में वे भारत की मदद क्या कर सकता है।
 एक तरफ जहां पाकिस्तान भारत की मदद की बात कर रहा है और वही सीमा पर उसके सैनिक लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहे हैं, दूसरी तरफ वह भारत में आतंकवादी भेज कर भाग की समस्याएं और बढ़ा रहा है।

Comments