अनुराग कश्यप से बर्थडे पोस्ट पर काम मांगने पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर, यूजर्स बोले- ‘आज तो रहने देती, अब कोई विश नहीं करेगा’ https://ift.tt/3dOPu9J

मंगलवार को सोनम कपूर ने अपना 35वां जन्मदिन मुंबई में मनाया है। इस खास मौके पर कई सितारों ने उन्हें बधाई देते हुए बर्थडे पोस्ट शेयर की थी। इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी सोनम को बधाई दी। उनका जवाब देते हुए सोनम ने अनुराग कश्यप के साथ काम करने की उत्सुकता दिखाई, जिसे देख ट्विटर पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लड़की’। इसके जवाब में सोनम लिखती हैं, ‘शुक्रिया डार्लिंग अनुराग, तुम्हारे साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती हूं’। इसे देखकर लोगों ने दोनों को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गजब की फिल्म होगी वो जिसमें डायरेक्टश कश्यप की होगी और एक्टिंग सोनम की.. एक की डायरेक्शन और दूसरे की एक्टिंग की चर्चा पूरे यूनिवर्स में है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फ्लॉप होना है तो जरूर अनुराग कश्यप से संपर्क करें। और एक बार दीपिका से भी बात करके देखें, कृपा हो जाए शायद’।

####

ट्विटर पर एक यूजर ने अनुराग को जॉबलेस बताते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि वो आपको किसी फिल्म में कास्ट कर सकते हैं क्योंकि वो खुद जॉबलेस हैं। अगर आप खुद कोई फिल्म प्रोड्यूस करो तो उन्हें ले लेना’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘देखो काम भी मांग ली थैंक्स बोलने के बहाने से’।

####

बर्थडे पोस्ट पर काम मांगने पर लोग सोनम का जमकर मजाक बना रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘आज तो रहने देती माता, कोई विश भी नहीं करेगा अगली बार से, सामने वाले को भी पूछ लो करना है या नहीं’। दूसरे ने लिखा, ‘लगे हाथ काम भी मांग लिया जन्मदिन के गिफ्ट के तौर पर’।

####

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चोक्ड’ 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इससे पहले उन्होंने ‘घोस्ट स्टोरीज’ भी डायरेक्ट की थी जो एक हॉरर फिल्म थी। वहीं सोनम कपूर आखिरी बार ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। इसके बाद से ही सोनम ने अभी तक कोई नया प्रोटेक्ट साइन नहीं किया है। एक्ट्रेस लॉकडाउन के बाद से ही दिल्ली स्थित बंगले में पति के साथ थीं मगर बर्थडे पर मुंबई आ चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonam Kapoor gets trolled for asking work on birthday post from Anurag Kashyap, netizens says, 'atleast dont ask this today, no one will wish you next time'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XNQbuh
via IFTTT

Comments