Live-news:टिड्डियों के हमले को लेकर इमरान खान ने दिया ऐसा मंत्र, बिजनेस टायकून भी शरमा जाएं

Live-news: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने टिड्डियों के आतक को खत्म करने का दिया ऐसा नुस्का, जिसने कर दिया सबको हैरान।

Live news


टिड्डियों के हमले को लेकर इमरान खान ने दिया ऐसा मंत्र, बिजनेस टायकून भी शरमा जाएं।
कोरोना वायरस (Coronavirus) के साथ ही पाकिस्तान (Pakistan) में टिड्डियों का हमला भी तेज हो गया है. किसानों के पूरे के पूरे खेत टिड्डियों के हमले से बेकार हो रहे है।
Live news
टिड्डियों के हमले को लेकर इमरान के मंत्र से हैरान रह गए।
कोरोना वायरस (Coronavirus) के साथ ही पाकिस्तान (Pakistan) में टिड्डियों का हमला भी तेज हो गया है. किसानों के पूरे के पूरे खेत टिड्डियों के हमले से बेकार होते चले जा रहे हैं. अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान  ने टिड्डियों को लेकर किसानों को ऐसा मंत्र दिया है जिससे आवाम भी हैरान है. पीएम नरेंद्र मोदी की नकल करते हुए इमरान खान ने टिड्डियों के हमले को अवसर में बदलने की अपील करते हुए कहा, लोग टिड्डियों को पकड़कर मुर्गी पालन करने वालों को बेचें, जिससे उन्हें कमाई का नया नजरिया मिलेगा।

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान ने कहा, देश इस समय दो तरह की समस्‍याओं से जूझ रहा है. टिड्डियों का हमला तेज हो गया है और कोरोना वायरस का प्रकोप अपने चरम पर है. ऐसे में लोगों को टिड्डियों के हमले से बचने के लिए उन्‍हें पकड़ना चाहिए और उसे बेचकर कमाई करनी चाहिए. अगर लोग टिड्डियों को पकड़कर मुर्गी पालन करने वालों को बेचेंगे तो उससे उनका इनकम बढ़ेगा. मुर्गी पालन करने वाले टिड्डियों को 15 रुपये प्रति किलो की दर से खरीद लेंगे और मुर्गियों के चारे के रूप में टिड्डियों का इस्‍तेमाल करेंगे.

कैबिनेट की बैठक में इमरान खान ने टिड्डियों के हमले से निपटने के लिए तैयार इस प्रस्ताव का समर्थन किया. इस दौरान उन्‍होंने टिड्डियों को पकड़ने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने की भी बात कही.

Live news
इस समय पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में टिड्डियों को हमला तेज हुआ है. यहां के 31 जिलों में टिड्डियों का हमला होने से फसलें खराब हो गई हैं. खैबर पख्तूनख्वा के 10, पंजाब प्रांत में चार और सिंध में सात जिले टिड्डियों के हमले से प्रभावित हैं।

Comments