Live-news: रविवार को ग्रह मंत्री अमित शाह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक करेंगे।

Live-news: रविवार को ग्रह मंत्री अमित शाह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक करेंगे।

Live news Amit Shah Arvind Kejriwal

Live-news: भारत के गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में बढ़ रहे करोना संक्रमण को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में उपराज्यपाल अनिल बैजल, भारत के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी शामिल होंगे। इस बैठक में गृह मंत्री अमित गृह दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए क्या प्रयास किया जाए, इस सब पर चर्चा करेंगे।
दिल्ली में पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस के मामलों में बहुत तेजी आई है। देश भर में अभी तक कोरोना वायरस के 3 लाख 10 हजार से भी अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें अकेले दिल्ली में 36000 से भी अधिक मामले सामने आए हैं।
Live news Amit Shah Arvind Kejriwal

 दिल्ली के हॉस्पिटल पूरी तरह से मरीजों से भरे हैं, नए मरीजों को हॉस्पिटलों में जगह भी नहीं मिल पा रही हैं। यदि दिल्ली में मामले बढ़ते हो स्थिति बहुत भयानक होगी।
दिल्ली महाराष्ट्र के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले में दूसरे स्थान पर है। बड़ी बात यह है कि दिल्ली ने पिछले कुछ दिनों में अपनी टेस्टिंग रेट को भी कम किया है, जिसके कारण असल मामले सामने भी नहीं आ पा रहे हैं।
कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए दिल्ली में द्वारा लॉक डाउन करने की मांग भी उठ रही है।
अभी अंदाजा लगाया जा रहा है कि जून के अंत में कोरोना वायरस स्थिति अति भयानक होने वाली है।
इस स्थिति से निपटने के लिए कल गृह मंत्री अमित शाह मुख्यमंत्री राज्यपाल और अन्य कुछ प्रमुख लोगों के साथ बैठक करेंगे।

Comments