Live-news: सुशांत सिंह की मौत परिवार पर टूटा गमों का पहाड़, मौत के सदमे से हुई भाभी की मौत।

Live-news: सुशांत सिंह की मौत  परिवार पर टूटा गमों का पहाड़, मौत के सदमे से हुई भाभी की मौत।

Live news

Live-news: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके घर पर गमों का पहाड़ टूट गया है बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की भाभी सुधा सिंह की सुशांत के निधन की खबर पाने के बाद के सदमे से निधन हो गया है।
सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई की पत्नी को जब सुशांत सिंह राजपूत के मौत का पता चला तो उनको गहरा सदमा लगा। उनकी हालत बहुत बिगड़ गई, जिसके कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि सुधा सिंह की मृत्यु उस वक्त हुई जब मुंबई के अंदर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार चल रहा था।

Sushant Singh rajpoor



सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का परिवार उनके पैतृक गांव पूर्णिया के पास मल्डीहा गांव में रहता था। सुशांत सिंह राजपूत की भाभी को जब उनकी मौत की खबर मिली। तो उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया। वह बार-बार बेहोश होने लगी उनका स्वास्थ्य बहुत बिगड़ने लगा और अंत में उन्होंने कल अंतिम सांस ली।
Sushant Singh Rajput suicide
 सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के कारण उनके घर में पहले से ही मातम का माहौल है ऐसे में उनकी भाभी की मौत होने के कारण एक तरह से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट गया है।
सुशांत सिंह राजपूत की आयु केवल 34 वर्ष थी उन्होंने जब अंतिम बार अपने पिता से कि दोनों उनको कहा कि वह अपना ध्यान रखें अगर वह समय निकालकर घर आएंगे। इस पर उनके पिता बहुत खुश थे लेकिन जल्द ही उनकी मौत की खबर सुनने के बाद उनके पिता पूरी तरह से टूट चुके हैं।
Sushant Singh Rajput suicide


सुशांत सिंह राजपूत ने कई पो चे एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी छिछोरे केदारनाथ पीके जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।
सुशांत सिंह की मौत के बाद अनेक सवाल खड़े हो गए हैं पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

Comments